Tallwin Life kiya hai | Tallwin Life प्लान क्या है | Tallwin Life ID कैसे बनाएं और एक्टिवेट कैसे करें।

Tallwin Life kiya hai, Tallwin Life प्लान क्या है, Tallwin Life ID कैसे बनाएं, Tallwin Life ID एक्टिवेट कैसे करें,Tallwin Life business plan, Tallwin Life uperation package, how to registered Tallwin Life, how to login Tallwin Life, how to activate Tallwin Life

किया आप Tallwin Life के बारे में जानना चाहते है, और इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चैट है जैसे की Tallwin Life kiya hai और कैसे काम करता है। को आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से हम जानेंगे। Tallwin Life Real or Fake,  इससे पैसा कैसे कमाए। Tellwin Life Bussines Plant kiya hai aur इसमें लोगों कैसे करे, Telwin Life ka founder kaun hai और कहां की कंपनी है आई हम इसके बारे विस्तार से जानते है

टॉलविन लाइफ किया है (Tallwun Life kiya hai )

टॉलविन लाइफ डिजिटल नेटवर्क मार्केटिंग पर आधारित USA बेस्ड प्रोग्राम है। जो www.tallwinlife.com वेबसाइट के माध्यम से चलाया जाता है। इस कंपनियां का founder का नाम Wesley Milo है, और इस वेबसाइट के प्रोग्रामर का नाम Hazel Lyla और Jack Mason है। टॉलविन लाइफ कोई प्रोडक्ट या सर्विस नहीं प्रोवाइड करता है यह इन्वेस्टमेंट प्लान के माध्यम से काम करती है।

यह भी पढ़े:बिना निवेश किए Upstox से रोज 500 से 2000 कमाए

टॉलविन लाइफ जुड़ने के लिए आपको एक थोड़ी सी अमाउंट लगाना यह करना पड़ता है। जिससे आपकी आईडी लगाई लगाई जा सके। अगर आप किसी अन्य व्यक्ति को भी इसमें इन्वेस्ट पटाते हैं तो आपको उसका कमीशन मिलता है।

टॉलविन लाइफ प्रोफाइल डिटेलT (allwin Life Profile ditale )

Company NameTallwin Life
FounderWesley Milo
ProgrammerHazel Lyla, Jack Mason
Websitewww.tallwinlife.com
Emailsupport@tallwinlife.com
PlanNetwork Marketing
Income6 Types of Bonus
Minimum Joining Fees$30

टॉलविन लाइफ बिजनेस प्लान क्या है (Tallwin Life Bussines kiya hai)

टॉलविन लाइव इन्वेस्टमेंट पर आधारित प्लान है जो डिजिटल नेटवर्क मार्केटिंग सिस्टम को फॉलो करता है इसलिए इसमें जितने लोग भी ज्वाइन जुड़ते जाते हैं उनका एक नेटवर्क बनते जाता है और फिर जिसका जितना बड़ा नेटवर्क होता है उसकी उतनी ही अधिक कमाई होती है।

Tallwin Life  में आपको आईडी को एक्टिवेट कराने के लिए $30 डॉलर की आवश्यकता होती है यानी भारतीय रुपया में मात्र ₹2400 रुपया लगाना पड़ता है जिसके साथ आपको Opal Rank मिलता है। इसमें कुल 6 लेबल होते है Opal Rank, Jaaper, Hessonite, Alexander,Topaz, Blue Suphire है।

टॉलविन लाइफ कमीशन प्लान (Tallwin Life  Commission Plan) 

Tallwin Life  नॉटवर्क मार्केटिंग बेस्ट प्रोग्राम है जो अपने मेंबर को 6 प्रकार से इनकम प्रदान करती है। जो निम्नलिखित है।

1. स्पॉन्सर बोनस (Sponsor Bonus)

Tallwin Life में जुड़ने के बाद जब आप किसी अन्य व्यक्ति को टीम में ज्वाइन करते हैं तब आपको टॉलविन लाइफ की तरफ से आपको आपको 50%  स्पॉन्सरशिप बोनस दिया जाता है। इसका मतलब यह है कि जब आप किसी को $30 से ज्वाइन करते हैं तो आपको $15 बोनस के रूप में मिल जाएगा। ठीक इसी प्रकार आप जितने भी मेंबर को ज्वाइन करेंगे आपको उन सभी का 50% बोनस आपको मिल जाएगा।

2. पोस्टिंग बोर्ड (Boosting Board)

यदि आप के नीचे लेफ्ट एंड राइट साइड में एक-एक   मेंबर ज्वाइन हो जाता है। और उन दोनों मेंबर के नीचे भी एक-एक व्यक्ति लेफ्ट और राइट में जुड़ जाता है तो बूस्टिंग बोर्ड की रूप में आपको $50 दिया जाता है।

यह भी पढ़े:बिना निवेश किए INDmoney app से रोज पैसा कमाए 500 से 5000

3. टीम बिल्डिंग बोनस (Team Building Bonus)

Tallwin Life में जब कोई व्यक्ति किसी लेवल पर कोई भी न्यू जॉइनिंग करता है तो आपको टीम बिल्डिंग बोनस मिलता है। जिसके बारे में पूरी डिटेल से केवल के माध्यम से दिया गया है।

LevelOpalJasperHessoniteAlexanderTopazBlue
Suphire
1$1$2$4$8$16$32
2$1$2$4$8$16$32
3$1$2$4$8$16$32
4$1$2$4$8$16$32
5$1$2$4$8$16$32
6$0.5$1$2$4$8$16
7$0.5$1$2$4$8$16
8$0.5$1$2$4$8$16
9$0.5$1$2$4$8$16
10$0.5$1$2$4$8$16
Total$7.5$15$30$60$120$240

जैसे की जब कोई व्यक्ति आप पर पहले लेवल Opal Rank से ज्वाइन करता है तो आपको $1 मिलेंगे यदि कोई व्यक्ति लेबल 6 पर Opal Rank के साथ जॉइन करता है तो आपको $0.5 मिलेगा।

4. टीम प्रमोशन बोनस (Team Promotion Bonus)  

आपको Tallwin Life  में टाइम प्रमोशन भी दिया जाता है यानी कि आपके दिल में किसी कारण अपडेट होता है तो आपको इसका भी बोनस मिलता है, इसका बोनस प्राइस टेबल के माध्यम से जाने।

RanksBonus
Jasper$15
Hessonite$30
Alexander$60
Topaz$120
Blue Suphire$240
Total Bonus$465

जैसा कि मान लीजिए कोई मेंबर ने Jasper Raink मैं अपग्रेड किया तो आपको $15 मिलेंगे आदि कोई मेंबर Hessonite Rank में अपग्रेट करता है तो आपको $30 मिलेंगे। 

5. टीम परफॉर्मेंस बोनस (Time Performance Bonus)

यह बोनस अपने टाइम पर आधारित है कि आपका टीम कैसा प्रफोम कर रहा है। इसका डिटेल टेबल u माध्यम से दिया गया।

RanksNo. of IDIncome
Opal Star50$50
Jasper Star150$150
Hessonite Star500$500
Alexander Star1500$1500
Topaz Star5000$5000
Blue Suphire15000$15000

जैसे कि Opal Rank पर है और आपका टीम एक महीने में 50 लोगों को जोड़ता है तो आपको एक्स्ट्रा $50 का कमीशन मिलेगा। ठीक इसी प्रकार जब आप Jasper Rank पर होते हैं और आप के नीचे एक महीने में 150 लोग जुड़ते हैं तो आपको $150 का कमीशन मिलेगा।   

Jasper$60
Hessonite$120
Alexander$240
Topaz$480
Blue Suphire$960

 6. टॉलविम लाइफ ऑटोपूल (Tallwin Life Autopool)

Tallwin Life में आपका जितना भी रैंक है उससे आप 10 लेवल ज्यादा तक की कमाई कर सकते हैं। जैसे की मान लिया जाए की आपकी आईडी Opal में है तो आप उससे $534.5 डॉलर कमा सकते है, फिर आप अपनी आईडी में $60 लगाकर आईडी Jasper Rank में अपडेट कर सकते हैं। ठीक इसी प्रकार से आगे इन 5 लेवल को एक्टिवेट करते हैं।

S.NUpgradeRankAutopool
1$30Opal$1535.5
2$60Jasper$6138
3$120Hessonite$12276
4$240Alexander$24552
5$480Topaz$49104
6$960Blue Suphire$98208
Total$1890………………..$191812.5

टॉलविन रैंक अपग्रेशन पैकेज (Tallwin Life rank upgradation package)

Tallwin Life में $30 का आईडी लगाने पर आपको ओपल रैंक का लेबल मिलता है इस प्रकार आप सभी लेबल को अपग्रेट कर सकते है। इसके लिए आपको हर लेबल का अलग अलग इन्वेस्ट करना पड़ेगा। जैसे की आप अगर Jasper में अपग्रेट करना चैट है तो $60 लगेंगे और अगर आप Hessonite में अपग्रेट करना चाहते है तो $120 लगनकर अपग्रेट करना होगा।

यह भी पढ़े:Yesense किया है और Yesense से रोज 500 से 1000 कैसे कमाए

Tallwin Life में कैसे रजिस्ट्रेशन कर (how to registered Tallwin Life )

Tallwin Life में रजिस्ट्रेशन करना बहुत ही आसान है चलो हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताते हैं।

Step 1: सबसे पहले Chrome browser को अपने मोबाइल या लैपटॉप में open करें फिर आप Tallwin Life की वेबसाइट www.tallwinlife.com  पर जाए।

Step 3: ऊपर राइट साइड कॉर्नर में आपको 3 लाइन दिखाई देगा उस पर आपको क्लिक करना है।

Step 3: फिर आपको रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिखेगा उस पर आपको क्लिक करना है।

Step 4: रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करते हैं आपके सामने एक नया फॉर्म खुल जाएगा जिसमें आपको सारी डिटेल भरनी है।

Step 5: सबसे पहले आप जिस व्यक्ति के नीचे जुड़ना चाहते हैं उस व्यक्ति का रेफरल आईडी डालना होगा अगर आप चाहे तो मेरा रेफरल आईडी vinay123 डाल सकते है। फिर उसके बाद username और password बना ले, उसके बाद अपना पूरा नाम आओ ईमेल आईडी डालें इसके बाद फिर Country का चयन करें और अपना 10 अंकों के मोबाइल नंबर डाले।

Step 6: फॉर्म भरने के बाद captcha verify कर लें I और accept the term and condition पर चेक मार्क करने के बाद Signup बटन पर क्लिक करें

Step 7: साइना बटन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल कर जायेगा, जिसमें आपका नाम User ID और Password लिखा होगा इसे आप अपने पर्सनल डायरी में नोट कर ले। क्योंकि इसी के मदद से आप Tallwin Life में Login कर पाएंगे। और साथ ही आपकी ईमेल आईडी पर भी एक transaction password भेजा गया होगा। इसे भी आप नोट कर ले क्योंकि इससे ही आप Tallwin Life में Fund डिपॉजिट कर सकते है। आगे की प्रोसेस करने के लिए आपको tallwin Life को login करें।

Tallwin Life Login कैसे करें

Step 1: Tallwin Life में login करने के लिए फिर से आपको www.tallwinlife.com  वेबसाइट पर जाना है। ऊपर राइट साइड कॉर्नर में 3 लाइन पर क्लिक करना है।

Step 2: फिर आपको नीचे login का ऑप्शन दिखेगा  उस पर आपको क्लिक करना। फिर आपके पास Tallwin Life  का login पेज खुल जाएगा।

Step 3: यहां पर आपको अपना User ID और password डालना है जो आपने रजिस्ट्रेशन करते समय बनाया था।

Step 4: User ID और password डालने के बाद आपको captcha verify कर ले और फिर login now पर क्लिक कर दें। यह सब करने के बाद आप अपने Tallwin Life   के अकाउंट में Login हो जाएंगे।

Tallwin Life में फंड डिपॉजिट कैसे करें

Step 1: सबसे पहले आप Tallwin Life  के अकाउंट को login करें। लॉग इन करने के बाद आपके प्रोफाइल के बगल में एक एरो का निशान होगा उस पर क्लिक करें।

Step 2: एरो पर क्लिक करने के बाद activation area पर क्लिक करें उसके बाद आपको add fund का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।

Step 3: यहां आपको फंड ऐड करने का ऑप्शन आएगा। Tallwin Life  में कम से कम $30 USD से आईडी एक्टिवेट होता है इसलिए $30 USD डालना है और Payment Mode में USDT को सलेक्ट करना है। Proceed & Add Fund  पर क्लिक करना है।

Step 4: फिर एक नया पेज ओपन होगा जहां आपको क्यूआर कोड मिलेगा इसे कॉपी कर लेना है इसके बाद क्यूआर कोड पर Trust Wallet App के माध्यम से USDT ट्रांसफर करना है। अगर आप ट्रस्ट क्वालिटी के बारे में भी जानना चाहते हैं Trust Wallet App लिंक पर क्लिक करें।

Step 5: जैसे हीं ट्रस्ट वॉलेट के माध्यम से दिए गए Qr-code पर USDT ट्रान्सफर करेंगे तो आपके Tallwin Life आईडी में वही अमाउंट ऐड हो जाएगा।

Tallwin Life  में आईडी एक्टिवेट कैसे करें

Step 1: पहले आपको Tallwin Life  में लॉगइन करना है उसके बाद आपको प्रोफाइल के बगल में एक एरो का निशान होगा उस पर क्लिक करना है। उसके बाद आपको activation area पर क्लिक करना है, उसके बाद आपको Tallwin Life ID Activate करने का ऑप्शन दिख जाएगा उस पर क्लिक करें।

Step 2: उसके बाद Tallwin Life Id Activation का इंटरफ़ेस खुल जाएगा। कहां वहां पर User ID और Transection ID डालना है और Opal Package को सलेक्ट करना है और Activate Now पर क्लिक कर देना है फिर आपकी एक आईडी एक्टिवेट हो जाएगी।

Tallwin Life terms and condition

  • Registration free in the system.
  • Instant closing available.
  • Activation only Opal.
  • One by one promotion.
  • Withdrawal available 24×7.
  • Minimum Withdrawal is $5.
  • P2P transfer available.
  • Activation USDT & TRX.
  • Withdrawal fee is 10%.

Q. टॉलविन लाइफ किया है?

टॉलविन लाइफ डिजिटल नेटवर्क मार्केटिंग पर आधारित USA बेस्ड प्रोग्राम है। जो www.tallwinlife.com वेबसाइट के माध्यम से चलाया जाता है। इस कंपनियां का founder का नाम Wesley Milo है, और इस वेबसाइट के प्रोग्रामर का नाम Hazel Lyla और Jack Mason है। टॉलविन लाइफ कोई प्रोडक्ट या सर्विस नहीं प्रोवाइड करता है यह इन्वेस्टमेंट प्लान के माध्यम से काम करती है।

अन्य पढ़े:

5 thoughts on “Tallwin Life kiya hai | Tallwin Life प्लान क्या है | Tallwin Life ID कैसे बनाएं और एक्टिवेट कैसे करें।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top